ऑनलाइन गेम खेलते खेलते 1 बच्चे की मां को नाबालिग से हुआ प्यार, उत्तराखंड से पहुंच गई MP

2/20/2024 12:24:08 PM

सीधी (सूरज शुक्ला): प्यार अंधा होता है...इसका जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के सीधी जिले में देखने को मिला। जहां उत्तराखंड की एक महिला जिले के सिहावल चौकी अपने नाबालिग आशिक से मिलने पहुंच गई। महिला के घर पहुंचते ही नाबालिग के घर और गांव में हड़कंप मच गया। नाबालिग के परिजन महिला को अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। वहीं महिला को देखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर महिला को उत्तराखंड वापस भेजा।

PunjabKesari

फ्री फायर खेलते खेलते एक दूसरे से हुआ प्यार

सीधी जिले का 17 वर्षीय नाबालिग संदीप साकेत को लगभग 2 साल पहले फ्री-फायर खेलते खेलते उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली पूजा राजपूत से मोहब्बत हो गई। पूजा को एक 2 वर्ष का बेटा भी है जिसको लेकर वह संदीप साकेत के घर पहुंच गई।

PunjabKesari

जैसे ही इस मामले की जानकारी ग्रामीणों को लगी संदीप के घर में लोगों का हुजूम लग गया और तरह-तरह की चर्चा होनी लगी। वहीं परिजनों के द्वारा इसकी जानकारी पंचायत के सरपंच को दी गई।

PunjabKesari

जहां पंचायत के सरपंच उसके घर पहुंचकर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद नाबालिग युवक और महिला को सिहावल पुलिस पूछताछ के लिए चौकी में बुलवाया और दोनों का को समझाइश दी। इसके बाद महिला वहां से वापस उत्तराखंड चली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News