जादू-टोने के शक में मां-बेटे की हत्या, गांव के लोगों ने अंधविश्वास के चक्कर में उतारा मौत के घाट

4/30/2021 10:58:25 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): मध्य प्रदेश के बैतूल में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। ऐसा मामला सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आरोपियों ने मां और बेटे को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उनको शक था कि दोनों जादू टूना करते हैं। दरअसल पुलिस को मरामझिरी स्टेशन के पास से मां बेटे का शव पड़े मिला। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। जानकारी मिलने के बाद तुरंत घटना स्थल पर एसपी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच के आदेश दिए थे। इस पूरे मामले की कोतवाली पुलिस ने जांच की और शाम होते होते केवल 7 घंटो में तक मां-बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के आरोपियों ने बताया कि जादू टोना करने के शक में उन्होंने मां-बेटे को मार डाला।

PunjabKesari

एसडीओपी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मरामझिरी गांव में रहने वाले मोतीराम धुर्वे के पिता का पिछले दिनो निधन हो गया था और इसके पहले भी इनके परिवार में बीमारी की वजह दो तीन लोगों की मौत हो गई है। मोतीराम इन मौतों की वजह जादू टोना को माना और उसका शक मृतका सुखिया पर गया। उसे लगा कि यह महिला जादू टोना करती है? पिता की मौत के बाद से ही आरोपी मोतीराम ने मन बना लिया था कि वह सुखिया को मार डालेगा। बीते बुधवार की रात मोतीराम रेलवे फाटक के पास बैठा हुआ था, तभी उसने देखा कि सुखिया और उसका लड़का मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे है। मोतीराम ने अपने दामाद को बुला लिया और सुखिया का गांव वापिस आने का इंतजार करने लगे।

PunjabKesari

रात12 बजे के करीब सुखिया और उसका लड़का नीलेश मोटरसाइकिल से गांव वापस आ रहे थे तभी झाडिय़ों में छुप कर बैठे मोतीराम और बसन्त ने लाठी और बांस से मां बेटे के सिर पर वार कर उन दोनों को मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपने- अपने घर चले गए थे। पुलिस ने गांव में लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि बीते कुछ दिनों से इन दोनों परिवारों में रंजिश की बात निकलकर सामने आई। आरोपी पुलिस ने जब मोतीराम से पूछताछ की गई जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना के कारणों की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News