कांग्रेस के लिए संजीवनी बूटी बन सकते हैं मोती सिंह ! कोर्ट के फैसले का इंतजार

4/30/2024 3:59:39 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर की सियासत में हुए राजनीति घटनाक्रम के बाद कांग्रेस की उम्मीदें अब सब्स्टीट्यूट कैंडिडेट मोती सिंह पटेल पर आ टिकी है। मोती सिंह पटेल ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है जिसपर दोपहर बाद सुनवाई होगी। मोती सिंह पटेल ने कहा हाई कोर्ट में याचिका एक्सेप्ट हो चुकी है। पूरी आशा है कि कांग्रेस का चुनाव चिन्ह मिलेगा और वह कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में इंदौर से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली तो वे सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे।

PunjabKesari

मोती सिंह पटेल का नामांकन फार्म पहले ही खारिज हो चुका है। अब कांग्रेस और उन्हें कोर्ट के फैसले का इंतजार है। मोती सिंह ने बताया कि उन्होंने जिला निर्वाचन आयोग को भी पत्र लिखा था लेकिन कोई जवाब नहीं आया। B फॉर्म प्रावधान है कि अगर कोई एक प्रत्याशी नामांकन वापस लेता है तो दूसरे प्रत्याशी को बीफार्म स्वीकार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के समस्त नेताओं से मेरी चर्चा हुई है।

बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने कल सोमवार को आखिरी मौके पर बड़ा उलटफेर करते हुए नामांकन फार्म वापस ले लिया और भाजपा में शामिल हो गए। ऐसे में कांग्रेस के अब सब्स्टीट्यूट कैंडिडेट को मैदान में उतारना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News