सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का MP कनेक्शन! लॉरेंस बिश्नोई ने बड़वानी से मगंवाए थे हथियार

6/20/2022 2:25:07 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में जांच जारी है। इसी बीच एक बड़ा दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से हथियार मंगवाए थे। हालांकि बड़वानी एसपी ने इस मामले में अभी तक इस तरह की कोई सूचना नहीं होने की बात कही है। एसपी ने कहा है कि अगर हमसे कोई संपर्क करता है, कोई टीम आती है तो हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे और पूरे मसले की तह तक जायेंगे।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में नित नए खुलासे होते जा रहे हैं। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि मूसेवाला पर जिन हथियारों से अटैक किया गया उनमें से कुछ पिस्टल तो हाई टेक थी लेकिन कुछ पिस्टल जिन से गोलियां चलाई गई थी बड़वानी जिले से खरीदी गई थी। खबरों के अनुसार 3 जून को संतोष जाधव, जयेश बहिराम को हथियार लेना सेंधवा लाया था। पुणे पुलिस टीम इस मामले की तफ्तीश कर रही है।



आपको बता दें कि बड़वानी जिले का उमर्टी अवैध हथियार बनाने के लिये जाना जाता है। अक्सर यहां से बने हथियार देशभर में सप्लाई होकर पकड़े जाते हैं। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि यहां से हथियार सप्लाय करने वाले और हथियार बनाने वालों पर अक्सर कार्रवाई की जाती है।



मूसेवाला हत्याकांड में क्षेत्र के हथियार सप्लाई होने पर बड़वानी एसपी का कहना है कि हमें इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है और अगर कोई सूचना प्राप्त होती है या कोई टीम यहां पर आती है तो हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे। इस पूरे मामले की तह तक जाएंगे और जो भी आवश्यक होगा वह कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि 29 मई को पंजाब के मानसा के मूसा गांव में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के 18 दिन बाद भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को माना जा रहा है। पंजाब पुलिस को उम्मीद है कि मूसेवाला की हत्या की साजिश के कथित मास्टरमाइंड से पूछताछ के बाद ही हत्याकांड का खुलासा हो सकता है।

meena

This news is Content Writer meena