बेटे को सुपुर्दे खाक होते देखने के लिए 13 हजार km दूर बैठी मां, MP के इंजीनियर की अमेरिका में हुई थी हत्या

4/5/2021 11:51:27 AM

मध्य प्रदेश डेस्क: अमेरिका के सेंट लुईस में भोपाल के रहने वाले इंजीनियर शरीफ उर रहमान की 4 दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते युवक का शव भोपाल नहीं लाया जा सका और न ही उसके परिजन सेंट लुईस पहुंच सके। इसलिए युवक को रविवार सुबह सेंट लुईस के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया। जिसका जिम्मा यहां की एक संस्था और शरीफ के दोस्तों ने मिलकर उठाया। मजबूर मां और परिवार के अन्य सदस्यों ने करीब 13 हजार किमी दूर ऑनलाइन बैठकर अपने जवान बेटे को सुपुर्दे खाक होते देखा।

PunjabKesari

बेटे के अंतिम दीदार को तरसती रही मां
अपने जवान बेटे की मौत की खबर सुनकर बेसुध मां बार-बार बेटे से मिलने की आस लेकर बिलखती रहीं और परिवार उन्हें संभालता रहा। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वहां जाना मुमकिन नहीं था। बड़े भाई मुजीब ने बताया कि इस दौरान बहन शबाना खान भी ऑनलाइन जुड़ी थीं। वह इन दिनों अपने शौहर के साथ साउथ अफ्रीका में हैं।

PunjabKesari

जुलाई में करना था निकाह
मुजीब ने बताया कि शरीफ जुलाई में भोपाल आने वाला था। उसके निकाह के लिए लड़की देखी जा रही थी। लेकिन कुछ समय पहले पिता और अब शरीफ के इंतकाल से मां पर दुखों का पहाड़ गिर गया है।

PunjabKesari
गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद
सेंटलुईस की स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी है कि हत्या का आरोपी, शरीफ रहमान खान की गर्लफ्रेंड के करीब होना चाहता था। इसलिए विवाद हुआ और हत्या हुई। अमेरिकी पुलिस ने 23 साल के कोल जे मिलर नाम के अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बाकी जांच की जा रही है।

PunjabKesari

इंसाफ की मांग कर रहे परिजन
परिजनों के मुताबिक
शरीफ की हत्या की जानकारी भोपाल कलेक्टर, मुख्यमंत्री मप्र और विदेश मंत्रालय को भी ट्वीट के जरिए दे दी है। हमने सभी से शरीफ के लिए मदद मांगी थी। लेकिन चार दिन में हमें कोई जबाव नहीं आया। हम प्रशासन से अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News