PM मोदी से MP के किसान ने मांगा हेलीकॉप्टर, कहा- अगर नहीं दे सकते तो जहर दे दो

2/28/2021 5:43:15 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): एक किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अनोखी मांग की है। किसान ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर छोटा हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए लोन और उसको चलाने का लाइसेंस देने की मांग की है। वही मांग नहीं माने जाने पर किसान ने ऐसी दवाई देने की मांग की है जिसको पीकर किसान और उसका परिवार का सदा के लिए उद्धार हो जाए। किसान का यह पत्र सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, भोपाल की बैरसिया तहसील के नज़ीराबाद इलाके के नायसमंद गाव निवासी श्यामलाल कुश्वाह के पास 5 एकड़ जमीन है। जिसपर जाने का कोई रास्ता नहीं है। श्यामलाल का आरोप है कि उसके खेत पर जाने वाले रास्ते को कागज़ों में बनाकर कंप्लीट कर दिया गया है। मगर वो रास्ता कही दिखाई नहीं दे रहा है।

PunjabKesari

श्यामलाल का आरोप है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके और अनेकों किसानों को जाने वाले रास्ते को कांटे लगाकर बंद कर दिया है जिसकी वजह से उसके खेत पर जाने का रास्ता बंद हो गया है। इस रास्ते को खुलवाने के लिए वह कई सालों से प्रयासरत थे। इसके लिए उसने तहसीलदार और एसडीएम के पास भी शिकायत की। जिसमें उसने बताया कि एक व्यक्ति रास्ता दोबारा बंद कर देता है। अब इससे परेशान होकर श्यामलाल ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि वह उनको छोटा हेलीकॉप्टर दिला दें जिस पर बैठकर वह अपने खेत पर चले जाया करें।

PunjabKesari

किसान की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है कि वह हेलीकॉप्टर खरीद सके। इसलिए उसने हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए लोन की मांग भी की है। साथ ही हेलीकॉप्टर चलाने का लाइसेंस भी मांगा है। किसान ने पत्र में लिखा है कि अगर उसकी मांग नहीं मानी जाती तो ऐसी कोई दवाई दी जाए जिससे उसके परिवार का उद्धार हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News