रीवा में गैंगरेप, पानी भरने गई युवती से दरिंदगी, 1 आरोपी गिरफ्तार

3/13/2024 12:02:53 PM

रीवा (गोविंद सिंह): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां बिछिया थाना क्षेत्र में घर से कुछ ही दूरी पर पानी भरने गई युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया। वारदात के बाद दोनों आरोपी युवती को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने बिछिया थाने में रिपोर्ट दर्ज काई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरु कर दी।

घटना शहर के बिछिया थाना क्षेत्र की है। 10 मार्च को युवती अपने घर से कुछ ही दूरी पर पानी भरने के लिए गई थी। इसी दौरान युवती के ही मोहल्ले में रहने वाले दो युवक वीरेंद्र साकेत और शनि साकेत पहुंचे और उसको जबरन खींचकर सूनसान जगह पर ले गए इसके बाद दोनों ने उसके साथ दरिंदगी की और वहां से फरार हो गए। बदहवास हालत में युवती घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी।



परिजन तत्काल युवती को लेकर बिछिया थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को दबोच लिया जबकि दूसरा फिलहाल फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़ा गया आरोपी शादी शुदा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

meena

This news is Content Writer meena