कंगना के बचाव में उतरे MP सरकार के मंत्री, कहा- ये बाला साहेब वाली शिवसेना नहीं

9/9/2020 6:39:29 PM

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार बढ़ती जा रही है।महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे और कंगना रनौत के बीच चल रहे वाकयुद्ध का नतीजा अब खुलकर सामने आ रहा है। ऐसे में देश के कई हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है तो वहीं कई प्रशंक और राजनेता उनके समर्थन में उतर आए हैं। ऐसे में शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग कंगना रनौत के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने आदित्य ठाकरे द्वारा कंगना पर की गई टिप्पणी की निंदा की है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा कि मामले की जांच करवाएं और आदित्य ठाकरे से इस्तीफा लें।

PunjabKesari

मंत्री विश्वास सारंग ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि ये शिवसेना वो नहीं है जो बाला साहेब की थी। संजय राउत को कंगना की बातों से इतनी मिर्ची क्यू लगी ? उन्होंने ड्रग्स के ख़िलाफ़ ही तो आवाज़ उठाई हैं। इस सबके के पीछे उद्धव ठाकरे हैं, मैं अपील करता हूं कि वो खुद कंगना का सम्मान करें।
PunjabKesari

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने आगे कहा कि जिस तरह से कंगना पर अत्याचार हो रहा है उसे देखकर बाला साहब ठाकरे की आत्मा दुखी होगी। कितनी बुरी बात है कि एक अभिनेता के कहने पर कंगना पर जांच बैठाई गई। क्योंकि सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में आदित्य ठाकरे का भी नाम आया है। तो ऐसे में मैं उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देता हूं कि वो आदित्य ठाकरे की भी जांच करवाएं और यदि आदित्य दोषी हैं, तो उद्धव उनसे इस्तीफ लें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News