दूध उत्पादन पर किसानों को बोनस देगी MP सरकार, CM मोहन बोले- गौमाता पर टेड़ी नजर रखने वाले को छोंड़ेंगे नहीं

6/29/2024 6:40:11 PM

छिंदवाड़ा ( साहुल सिंह ) : अमरवाड़ा में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा कोई कसर छोड़ने वाली नहीं है। इसी क्रम में आज अमरवाड़ा के सिंगोड़ी में आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे राम कृष्ण के जयकारे लगाने से कांग्रेस को बुखार आ जाता है। इसी के साथ उन्होंने किसानों के एक और घोषणा करते हुए कहा कि पहले फ़सल पर बोनस मिलता था। अब दूध उत्पादन में सरकार बोनस देना शुरू करेगी। भूल से भी गौमाता पर कोई कष्ट आया तो उसे छोड़ने वाले नहीं है और आगे भी लगातार गौ संबंधित मामलों में कार्यवाही की जा रही है। हमने 7 हजार से अधिक गायों को बचाया है। गौमाता को तकलीफ देने वाले एक हजार लोगों जेल में डाला है और 150 अपराधियों के ऊपर रासुका की कार्यवाही की है। जिस किसी ने भी गौमाता के ऊपर टेडी नजर रखी उसे बख्शा नहीं जाएगा।

रावण की तरह भेष बदला है कांग्रेस ने

सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम मोहन यादव कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि लोग कहते है छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ है। यह गढ़ नहीं गड़बड़ है। कहते थे छिंदवाड़ा मॉडल दिखाएंगे ऊपर ऊपर आसमान में रहते थे। सिंगोड़ी को अभी तक नगर परिषद नहीं बना पाए। अमरवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन्द शाह आंचलकुंड धाम से जुड़े हुए है। धीरेन्द शाह को लेकर बोले कि आंचलकुंड धाम को सभी प्रणाम करते हैं। ठीक वैसे ही कांग्रेस ने वैसे ही वेश बदला है। जैसे सीता माता को हरण करने के लिए रावण ने अपना वेश बदला था। कांग्रेस को अब घर बैठाना है। यह झूठ बोलेंगे आडंबर करेंगे।

पित्रोदा को वापस लेना कांग्रेस का नकली चरित्र

पित्रोदा को वापस लेने पर भी सीएम मोहन ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से पूछना आपने आदिवासी को अपमानित करने पर पित्रोदा को बाहर किया था। पित्रोदा ने ऐसा कौन सा काम किया है। उसे वापिस लेना क्या जरूरी था। राहुल गांधी के गुरु पित्रोदा की गंदी सोच। वो कहते थे आदिवासियों को रंग काला होता है। यह उनका नकली चरित्र है। उन्हें शर्म आनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News