MP: मुरैना में बड़ा हादसा, वायुसेना का सुखोई-30 और मिराज क्रैश, 1 पायलट की मौत की खबर

1/28/2023 2:29:31 PM

मुरैना (गजेंद्र सिंह) : मध्य प्रदेश के मुरैना में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। एयरफोर्स के दो फाइटर प्लेन सुखोई-30 और मिराज 2000 एयरक्रॉफ्ट क्रैश हो गए। जानकारी के मुताबिक, दोनों विमानों के दो अलग-अलग जगहों पर गिरने की आशंका जताई जा रही है। हादसे में तीन में से दो पायलट को बचा लिया गया है। वहीं 1 पायलट की मौत की खबर है।

PunjabKesari

एक प्लेन राजस्थान के भरतपुर में और दूसरे के मध्यप्रदेश के मुरैना के पहाड़गढ़ में गिरने की सूचना मिल रही है। फिलहाल अधिकारिक तौर पर इसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। मुरैना कलेक्टर के मुताबिक, पहाड़गढ़ के मानपुर ईश्वरा महादेव के जंगलों में मिराज गिरा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

अचानक मिराज में आग लग गई। हादसे में विमान के दोनों पायलटों के झुलसने की सूचना है। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स पहाड़गढ़ के जंगल के लिए रवाना हुई है। हादसे में तीन में से दो पायलट को बचा लिया गया है। वहीं 1 पायलट की मौत की आशंका जताई जा रही है।
PunjabKesari

PunjabKesari

हादसे के शिकार हुए दोनों एयरक्राफ्ट्स ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी। वायुसेना और जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। बताया जा रहा है कि विमान अपनी अभ्यास उड़ान पर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News