मंत्री और सांसद को महंगा पड़ा बिना हेलमेट ड्राइव करना, एक्सीडेंट हुआ और चालान भी कटवाना पड़ा

6/1/2021 4:37:50 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश में उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया को ट्रैफिक नियम तोड़ना महंगा पड़ गया। जहां एक तरफ बिना हेलमेट के बाइक ड्राइव की वहीं दूसरी तरफ एक अन्य बाइक से टक्कर भी हो गई। सांसद के एक्सीडेंट की खबर लगते ही मीडिया इक्ट्ठा हो गया और उन्हें कई सवालों का सामना करना पड़ा। वहीं ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को लेकर घिरने के बाद यातायात थाने जाकर 250 रुपए का चालान भी कटवाया।

घटना सुबह 6 बजे की है जब कृषि मंडी में कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया ने व्यापारियों को अनलॉक के दौरान भी कोरोना गाइडलाइंस के बारे जागरुक करने पहुंचे। इसके बाद मंत्री और सांसद बिना हेलमेट के ही बाइक से ही निकल गए।

सांसद अनिल फिरोजिया बुलेट चला रहे थे, जबकि कैबिनेट मंत्री मोहन यादव उनके पीछे बैठे थे। इसी बीच बाजार में एक मोटरसाइकिल सवार ने उनके बुलेट को टक्कर मार दी, जिससे मोहन यादव को हल्की चोट लग गई। इसके बाद जब मीडिया ने सांसद से बगैर हेलमेट बाइक चलाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने अपनी गलती मानी और यातायात थाने पहुंचे। थाने में पुलिस ने सांसद पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रैफिक नियम के उल्लंघन पर 250 रुपए का चालान काट दिया। डीएसपी सुरेंद्रपाल सिंह ने कहा कि मंत्री और सांसद ने ट्रैफिक रूल तोड़ने पर चालान कटवाकर अच्छा मैसेज दिया है।

 

meena

This news is Content Writer meena