कोरोना को लेकर फिर अलर्ट पर MP! इस राज्य के लोगों की एंट्री बंद, सरकारी कार्यालयों पर भी बड़ा फैसला

7/23/2021 1:42:12 PM

भोपाल(इजहार खान): मध्य प्रदेश में कोविड-19 के खतरे को देखते हुए सावन और अन्य आगामी त्यौहारों पर सरकार ने अलर्ट जारी किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से कोरोना संक्रमण का ज्यादा खतरा है। इसलिए आवागमन प्रतिबंधित किया है। बिना जांच के प्रदेश की सीमा में एंट्री नहीं मिलेगी। अन्य प्रदेशों में संक्रमण बढ़ा तो और भी प्रतिबंध लगाया जाएगा।
वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति को देखते हुए प्रदेश सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों में पांच दिवस सप्ताह कामकाज की व्यवस्था 31 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है।आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में पूर्व में जारी आदेश 31 जुलाई तक प्रभावी था। कोविड-19 महामारी की रोकथाम और एहतियात के तौर पर प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में 31 अक्टूबर तक पांच दिन सोमवार से शुक्रवार कामकाज होगा। 
बता दें कि राज्य में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही प्रदेश में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 7,91,721 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 7,91,721 संक्रमितों में से अब तक 7,81,024 मरीज स्वस्थ हो गये हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News