MP पुलिस की बड़ी कामयाबी, 2 करोड़ के गांजा तस्कर को उड़ीसा से किया गिरफ्तार

9/1/2020 10:30:52 AM

शहडोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले के अमलाई पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 2 करोड़ के गांजा तस्करी के मुख्य आरोपी को अमलाई पुलिस उड़ीसा से पकड़ कर शहडोल लाई है। पकड़ा गया आरोपी राहुल उर्फ स्वाधीन खाटुआ उड़ीसा के संबलपुर जिले का रहने वाला है। जो अन्तर्राजीय स्तर पर उड़ीसा से गांजे की तस्करी कर शहडोल जिले समेत आस पास के जिलों में सप्लाई करता था।

दरअसल, शहडोल की बुढ़ार पुलिस ने 13 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर ड़ेढ टन गांजा सहित दो लग्जरी गाड़ी व एक छोटा ट्रक के साथ दीपू सिंह व रोहित शर्मा को रंगे हाथों पकड़ा था। वही इस गांजे के मामले के मास्टरमाइंड गांजा तस्कर राहुल उर्फ स्वाधीन खाटुआ फरार हो गया था । जिसकी लंबे समय से शहडोल पुलिस तलाश कर रही थी। जिसे शहडोल पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने टीम गठित कर उड़ीसा राज्य के संबलपुर जिले के गोपाल बिहार धानुपाली गृह ग्राम से गिरफ्तार किया।



जिसे अमलाई थाने से कार्यवाही कर न्ययालय पेश किया गया है। पकड़े गए गांजे की कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही थी। बताया जा रहा है कि शहडोल संभाग की गांजे के मामले में 2 करोड़ के गांजा का यह पहला मामला था। वही शहडोल संभाग का यह पहला मौका होगा जब गांजे के मामले का गढ़ माने जाने वाले उड़ीसा से आरोपी को पकड़कर लाया गया हो।  

meena

This news is meena