सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी हुईं लापता, राजधानी भोपाल में जगह-जगह लगे गुमशुदा होने के पोस्टर

5/29/2020 12:50:07 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में इन दिनों नेताओं के गुमशुदा होने का दौर चल रहा है, पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, फिर महाराज सिंधिया और अब खबर आ रही है कि भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा भी लापता हो गई हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि राजधानी भोपाल में कई जगहों पर सांसद साध्वी प्रज्ञा के गायब होने के पोस्टर लगे हैं।



दरअसल राजधानी भोपाल में जगह जगह दीवारों में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है कि 'गुमशुदा की तलाश, कोरोना महामारी से भोपाल की जनता परेशान, सांसद साध्वी प्रज्ञा कहां लापता हैं' हालांकि ये ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी नेता के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गए हों। 



पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सिंधिया भी हो चुके हैं लापता! 
मध्यप्रदेश में इससे पहले भी कई राजनेताओं के लापता होने के पोस्टर लगाए जा चुके हैं। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से सांसद नुकलनाथ के भी गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गऐ थे, उसके कुछ ही दिन बाद ग्वालियर के जय विलास महल में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। 



बता दें कि कोरोना काल में भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के सक्रिय न होने से विपक्ष को मौका मिल गया है। कांग्रेस नेता रवि सक्सेना ने तो सांसद प्रज्ञा को ढूंढने वाले को 6 हजार ईनामी राशी देने की भी घोषणा कर दी है।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar