कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- ''15 दिन में हेमा मालिनी के गाल की तरह बनाएंगे सड़कें''

10/16/2019 10:23:24 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तरह मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने भी विवादित बयान दिया है। शर्मा ने कहा है कि 'मध्यप्रदेश की सड़कें बारिश के कारण कैलाश विजयवर्गीय के गाल की तरह हो गई हैं, सड़कों में गड्ढे हो गए हैं, लेकिन हम इसे 15 दिनों में ही हेमा मालिनी के गाल की तरह बना देंगे'।



दरअसल कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा और मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भोपाल के हबीबगंज इलाके में सड़कों की हालत देखने पहुंचे थे। इस बीच मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा कि ‘वाशिंगटन जैसी सड़के बनी थी, क्या हो गया एक बारिश में ही गड्ढे हो गए’, इसी बीच पीसी शर्मा के पास में खड़े हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ‘चेचक  के दाग जैसे हो गए’, उसके बाद पीसी शर्मा ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि ‘कैलाश विजयवर्गीय के गाल के जैसे हो गई है रोड, लेकिन सज्जन भाई के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के निर्देश पर जैसा उन्होंने कहा है 15 दिन में सड़के पूरी होंगी और नगर निगम का भी 21 करोड़ का टेंडर हो चुका है, कल आयुक्त ने बताया और राजधानी परियोजना के भी टेंडर हो गए हैं 15-20 दिन में सभी सड़कें चकाचक हो जाएंगी’ इस बीच किसी ने पीछे से हेमा मालिनी का नाम लिया तो पीसी शर्मा ने कहा की ‘सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसे हो जाएंगी’।



शिवराज ने अमेरिका दौरे पर कहा था ‘वाशिंगटन से अच्छी सड़कें’…
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जब अमेरिका दौरे पर थे। तब उन्होंने मध्यप्रदेश की सड़कों की तुलना अमेरिका की सड़कों से की थी। शिवराज ने कहा था कि 'जब मैं वॉशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और वहां सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश में सड़कें अमेरिका से कहीं ज्यादा बेहतर हैं।



लालू यादव भी दे चुके हैं ऐसा बयान...
बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गाल से की थी। लालू ने कहा था कि ‘हम बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जितना मुलायम बना देंगे’। लालू के इस बयान के बाद काफी बवाल भी हुआ था। जिसके बाद वे अक्सर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की तारीफ करते नजर आए थे।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar