CM तीरथ सिंह के समर्थन में MP के कृषि मंत्री, बोले- फटी जींस पहनना हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं

3/19/2021 12:31:07 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान का मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने समर्थन किया है। तीरथ सिंह के फटी जींस वाले बयान का समर्थन करते हुए कमल पटेल ने कहा है कि ‘बेटियां माताएं बहने हमारी समान है उनकी पूजा हो और सम्मान होना चाहिए। लेकिन मर्यादा सभी को रखनी चाहिए।



कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि 'पहले के जमाने में महिलाएं ज्यादा कपड़े पहनती थी, पुरुष कम कपड़े पहनते थे। कपड़े पहनने में मर्यादा रखना चाहिए। परिवार के लोग अगर अपनी बेटियों को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो उन्हें मर्यादा में रखें, देश में बढ़ते दुष्कर्म मामलों को लेकर कृषि मंत्री ने कहा है कि पाश्चात्य संस्कृति के तरफ जब हम जाएंगे, तो दुष्कर्म की घटना बढ़ेंगी।



फटी जींस पर लगे प्रतिबंध...
कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि फटी हुई जिंसों पर प्रतिबंध लगना चाहिए। विदेशी लोग हमारे यहां की संस्कृति अपना रहे हैं, हम विदेशी अपना रहे हैं। आदिवासी सामज को हिन्दू नहीं बताने वाले पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बयान पर मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि हिंदुस्तान में रहने वाला हर व्यक्ति हिंदू है। कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के लिए यह बोल रही है। आदिवासियों ने ही भगवान राम का साथ दिया था। आदिवासी हमारी शान हैं।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari