ऊर्जा मंत्री के भाई-भाभी का बिजली कनेक्शन कटा, 7 महीने से नहीं किया था बिल का भुगतान

8/29/2020 10:52:06 AM

भोपाल: शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की भाभी के बिजली का बिल भुगतान न होने के कारण कंपनी ने उनके फर्म का मीटर काट दिया। बिलौआ क्रशर मार्केट में बिजली कंपनी की टीम ने कार्रवाई करते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बड़े भाई देवेंद्र सिंह तोमर की पत्नी मनोरमा तोमर के ऋतुराज स्टोन क्रशर का एक करोड़ रुपए से ज्यादा का बिल बकाया होने पर बिजली कनेक्शन काट दिया।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि उर्जा मंत्री की भाभी को कंपनी पिछले 7 महीने से लगातार नोटिस भेज रही थी। बिजली के बिल की रकम बढ़कर लगभग एक करोड़ रुपए हो गई थी। लेकिन उन्होंने बिजली का बिल जमा नहीं कराया। समझाइश के बाद भी जब भुगतान नहीं किया गया तो आखिर में गुरुवार को कार्रवाई करते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बड़े भाई देवेंद्र सिंह तोमर की पत्नी मनोरमा तोमर के ऋतुराज स्टोन क्रशर का बिजली कनेक्शन काट दिया।

PunjabKesari
इसके अलावा अन्य चार पर भी यह कार्रवाई की गई। जिनमें हेपनिंग इंफ्राटेक बिलौआ पर 26 लाख रुपए, शान स्टोन क्रशर बिलौआ पर 11 लाख, मंशा ग्रेनाइट बिलौआ पर 10 लाख और श्रीजी एसोसिएट बिलौआ पर 25 लाख रुपए का बिल बकाया है। बिजली कंपनी के अधिकारियों के अनुसार, इनके द्वारा भी बिल जमा नहीं कराने पर कार्रवाई करते हुए इन चारों के भी बिजली कनेक्शन काट दिए गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News