MP के ऊर्जा मंत्री ने PM मोदी के बर्थडे पर श्मशान में लगाई झाड़ू! CM, सिंधिया और नाथ ने दी बधाई

9/17/2021 1:30:47 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस उपलक्ष्य में देशभर से बधाईंयों के सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने खास अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन  मनाया। ऊर्जा मंत्री ने इस अवसर पर चन्द्र नगर बहोड़ापुर स्थित श्मसानघाट में झाड़ू लगाई। ऊर्जा मंत्री ने श्मसानघाट में झाड़ू लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये गए स्वच्छता बनाये रखने का संदेश दिया। इस दौरान उनके साथ कोटस्वर मण्डल के भाजपा कार्यकर्ता भी थे।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह ने दी बधाई
पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट के जरिए बधाई दी। उन्होंने लिखा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर मेरे कुछ विचार - "कर्तव्य पथ पर अविचल कर्मयोगी हैं मोदी जी" ...

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी बधाई
केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पीएम मोदी का फोटो शेयर करते हुए बधाई दी और लिखा-देश के प्रति सदैव समर्पित, हर वर्ग की उन्नति के लिए संकल्पित, राष्ट्रहित में अनेक ऐतिहासिक फैसलों के प्रणेता, प्रखर राष्ट्रवादी, राष्ट्रनायक आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi को जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और यशस्वी जीवन की कामना करता हूं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी दी बधाई
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके उत्तम स्वास्थ्य , दीर्घायु व यशस्वी जीवन की ईश्वर से कामना करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News