''कौन बनेगा करोड़पति'' में पहुंची MP की महिला SI, इस लक्ष्य के साथ हॉट सीट पर बैठी

8/26/2021 7:15:14 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): मध्य प्रदेश के सागर जिले के एक छोटे से गांव की रहने वाली पुलिस सब-इंस्पेक्टर निमिशा अहिरवार टीवी शो कौन बनेगा कौन बनेगा करोड़पति (KBC) 13 की हॉट सीट पर पहुंच गई है। इससे पहले निमिशा अहिरवार दो एपिसोड में भाग ले चुकी है। वे एक लाख साठ हजार की इनामी राशि वाले नौवें सवाल तक खेली। इसी बीच समय पूरा होने का हूटर बज गया। अब वे एपिसोड में अपने आगे का सफर जारी रखेंगी।

PunjabKesari

कौन बनेगा करोड़पति के इस मुकाम पर पहुंचकर निमिशा खुद को लकी मान रही है। उनका कहना है कि वह एक छोटे से गांव से हैं और पहली ही ट्राई में उनका सिलेक्शन हो गया। निमिशा ने बताया कि मेरा मायका टीकमगढ़ के एक छोटे से गांव उदयपुरा में है। वहां लड़कियों को आज भी ज्यादा पढ़ाया- लिखाया नहीं जाता। इस मंच पर आने का एक उद्देश्य यह भी था कि एक बड़े प्लेटफार्म से मैं लड़कियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर सकूं।

PunjabKesari

30 वर्षीय निमिशा सागर के कांस्टेबल ट्रेनिंग सेंटर में सेवारत हैं। निमिशा के पति हेली पांडे कंप्यूटर और आईटी से जुड़ी चीजों का शोरूम चलाते हैं। निमिशा फिलहाल अपने परिवार के साथ सागर के पुलिस क्वार्टर में रहती हैं। अपनी पत्नी की उपलब्धि को लेकर हेली पांडे कहते हैं कि परिवार और रिश्तेदारों में खुशी का माहौल है और हम सब के लिए गर्व की बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News