MP के गृहमंत्री बोले- किसानों को बरगला रहे टुकड़े-टुकड़े गैंग और कांग्रेसी

12/23/2020 2:12:17 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में भी किसान आंदोलन का असर दिखाना शुरु हो गया है। एक तरफ कांग्रेसियों ने ट्रेक्टर लेकर विधानसभा का घेराव करके किसान आंदोलन का समर्थन किया है तो दूसरी ओर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे कांग्रेस का ढोंग बताया है। उन्होंने कहा है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कृषि कानूनों में काला क्या है। किसान दिवस पर सत्याग्रह को लेकर कहा कि सत्य है तो करने में कोई बुराई नहीं लेकिन टुकड़े टुकड़े गैंग किसानों को बरगला रही है।



मध्य प्रदेश में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर शिवराज सरकार और कांग्रेस खुलकर आमने सामने आ गई है। कांग्रेस लगातर इस आंदोलन का समर्थन कर रही है लेकिन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस इनके नाम पर राजनीति कर रही है। कमलनाथ जो मुख्यमंत्री रहते कभी किसी किसान के खेत में नहीं गए। राहुल गांधी तो किसान आंदोलन में ट्रैक्टर पर सोफा लगवाकर बैठे नजर आए थे। वे नौटंकी करना बंद करे और बताएं कि किसानों के लिए किया क्या। टुकड़े टुकड़े गैंग है जो किसानों को भड़का रही है। वहीं उन्होंने कहा कश्मीर को लेकर कहा कि वहां भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी है, जनता को गुपकार स्वीकार नहीं है।

ममता बनर्जी पर साधा निशाना
बंगाल को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वहां कानून व्यवस्था नहीं है इसलिए हत्याएं हो रही हैं। वहीं 4 मंत्रियों के कैबिनेट बैठक में शामिल न होने पर कहा कि तीन पत्ती की पार्टी है और 4 मंत्री नहीं आये, धीरे धीरे और कम होंगे।
पीएम मोदी का जताया आभार
लॉकडाउन में सड़क पर सिर्फ पुलिस और अस्पतालों में डॉक्टर ही थे, पीएम साहब ने तारीफ की है इसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यावाद।
जीतू पटवारी पर बोले
कोरोना काल मे धरने को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और अन्य नेताओं पर केस मामले पर कहा यह न्यायिक मामला है न्यायालय फैसला करेगा।



पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी साधा निशाना
कमलनाथ के प्रदेश से नदारद रहने पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा कि अब वह कहीं की भी राजनीति करें बस मध्यप्रदेश की नहीं करेंगे, वे मध्य प्रदेश के लिए पहले मासिक फिर त्रिमासिक, फिर छमासी और बाद में वार्षिक हो जाएंगे।

meena

This news is meena