कुपवाड़ा में आतंकी मुठभेड़ में MP का जवान शहीद, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, मां का रो-रोकर बुरा हाल

6/17/2022 3:56:37 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का जवान शहीद हो गया। गांव रोहनाढ़ाना में जैसे ही बेटे के शहीद होने की जानकारी लगी परिवार गम में डूब गया और गांव में शौक की लहर दौड़ गई। अंतिम संस्कार के लिए शहीद की पार्थिव देह गांव लाई जा रही है।

PunjabKesari


जानकारी के मुताबिक, गांव रोहनाढ़ाना का भारत यदुवंशी जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड़ में बुधवार को शहीद हो गया था। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान भारत यदुवंशी के बाथ में ग्रेनाइट फट गया जिससे वह गंभीर घायल हो गया। भारत ने स्थानीय अस्पताल में एक घंटे के इलाज के उपरांत दम तोड़ दिया। भारत की पार्थिव देह शुक्रवार को शाम 4 बजे के आसपास आने की संभावना है।

PunjabKesari

जवान की पत्नी ने साधी चुप्पी..तो मां बार बार हो रही बेहोश...
जवान भारत यदुवंशी के छोटे भाई को दूरभाष से बड़े भाई के शहीद होने की जानकारी मिली थी छोटा भाई भी बड़े भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए भारतीय थल सेना में है, वर्तमान में कश्मीर के पुलवामा में पदस्थ है।

PunjabKesari

जवान भारत यदुवंशी के शहीद होने की जानकारी मिलते है पत्नी गम डूब गई है। वह किसी से भी बात नहीं कर रही है तो वही मां का रो रोकर बार बेहोश हो जा रही है। शहीद के पिता भाई एवं 2 मासूम बच्चे भी रो रोकर गम में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News