राम मंदिर भूमि पूजन का मुहूर्त अशुभ, इसलिए गृह मंत्री से पुजारी तक को हुआ कोरोना- दिग्विजय सिंह

8/3/2020 11:43:46 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भले ही खुशी जताई हो लेकिन भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर अभी भी कड़ा रुख अपनाए हुए हैं। भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर सोमवार सुबह उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि मंदिर पूजन के लिए हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज किया गया है। यही कारण है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राम मंदिर के पुजारी तक कोरोना संक्रमित हो गए हैं।
 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट में गृहमंत्री अमित शाह को प्रधानमंत्री लिख दिया, हालांकि बाद में उन्होंने इस पर खेद भी जताया। दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ५ अगस्त को भगवान राम के मंदिर शिलान्यास के अशुभ मुहुर्त के बारे में विस्तार से जगदगुरू स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज ने सचेत किया था। पीएम मोदी की सुविधा पर यह अशुभ मुहुर्त निकाला गया। यानि मोदी जी हिंदू धर्म की हजारो वर्षों की स्थापित मान्यताओं से बड़े हैं!! क्या यही हिंदुत्व है? 

PunjabKesari

PunjabKesari

अगले ट्वीट में लिखा -मोदी जी आप अशुभ मुहुर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं? योगी जी आप ही मोदी जी को समझाइए। आपके रहते हुए सनातन धर्म की सारी मर्यादाओं को क्यो तोड़ा जा रहा है? और आपकी क्या मजबूरी है जो आप यह सब होने दे रहे हैं? अब एक और प्रश्न उपस्थित होता है। उत्तर प्रदेश की मंत्री की कोरोना से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष कोरोना पोजिटिव भारत के गृहमंत्री कोरोना पोजिटिव पाए गए। इन हालातों में क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री को कोरेंटाइन नहीं होना चाहिए? क्या कोरेंटाइन में जाने की बाध्यता केवल आम जनता के लिए है? प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री के लिए नहीं है? कोरेंनटाइन की समय सीमा १४ दिवस की है।
PunjabKesari

वहीं अगले ट्वीट में कहा कि मैं मोदी जी से फिर अनुरोध करता हूं ५ अगस्त के अशुभ मुहुर्त को टाल दीजिए। सैंकड़ों वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान राम मंदिर निर्माण का योग आया है अपनी हठधर्मीता से इसमें विघ्न पड़ने से रोकिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News