जीजा साली के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, मोबाईल चार्जर की वायर से घोंट दिया गला

1/31/2021 6:05:58 PM

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): नरसिंहपुर जिले के करेली थानांतर्गत कोदसा गांव में जीजा साली के अवैध संबंधों ने एक युवक की जान ले ली। दरअसल पत्नी के अवैध संबंधों की पति को भनक लगी तो वह नाराज हो गया। इसके बाद पत्नी ने जीजा से मिलकर पति को मोबाइल चार्जर की तार से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। अपराध को छिपाने के लिए लाश को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में युवक की लाश को बरामद कर लिया और सारे घटनाक्रम से पर्दा उठाया और तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायालय भेजा गया है।

PunjabKesari

नगर निरीक्षक अनिल सिंघई ने बताया की 24 जनवरी से कोदसा निवासी 32 वर्षीय सपनेश पटैल घर से लापता था। पत्नी के मुताबिक उसे रिश्ते में जीजा सूर्यप्रकाश पटैल अम्हेटा निवासी से मिलने गया था जिसके आधार पर तकनीकी जांच और मोबाईल लोकेशन से पता चला कि मृतक की पत्नी सुलेखा और सूर्यप्रकाश के अनैतिक सम्बंध थे। पुलिस पूछताछ में खुद आरोपी सूर्यप्रकाश पटैल ने कबूला किया कि उसने मृतक सपनेश की पत्नी सुलेखा से प्रेम संबंध को बनाये रखने के लिए हत्या कर लाश को तालाब में पत्थरों से ढक दिया था।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि मृतक सपनेश को पत्नी सुलेखा और रिश्ते में जीजा सूर्यप्रकाश के अवैध सम्बंध की जानकारी हो गई थी इसलिए उसे सुलेखा और सूर्य प्रकाश के मिलने पर आपत्ति थी इसलिए सपनेश को रास्ते से हटाने के लिये पत्नी सुलेखा की सहमति के बाद आशिक सूर्यप्रकाश ने अपने बठियार ब्रजेश यादव के साथ मिलकर 24 जनवरी की रात हाइवे किनारे नहर के पास शराब पिलाकर मोबाईल चार्ज की लीड से गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

वहीं लाश ठिकाने लगाने के लिये जबलपुर रोड शेड नदी पहुंचे। लेकिन लाश ठिकाने लगाने का मौका नहीं मिलने पर वहां से जैतपुर टोल होते हुए कच्चे रास्ते से हर्रई के नजदीक परतापुर तालाब में मृतक के कपड़े उतारकर अर्धनग्न हालत में फेंक दिया और लाश बाहर न निकले इसलिये उसपर बड़े बड़े पत्थर से दबा दिया।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News