बेटे ने मां को प्रेमी संग बेडरूम में पकड़ा... फिर पति के साथ मिलकर खेला ये खौफनाक खेल

1/31/2024 2:34:26 PM

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में एक नाबालिक बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसका खून खौल गया। बेटे ने अपने पिता के साथ मिलकर मां और प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दी। तीन दिन पूर्व हुए इस ब्लाइंड मर्डर का सच सामने आया तो सबके होश उड़ गए। बैकुंठपुर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली महिला उसके नाबालिग बेटे सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला का पति अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

कसिहाई थाना बैकुंठपुर का रहने वाला 22 वर्षीय उपेन्द्र पटेल 24 जनवरी रात को घर से खेत में लगी मोटर को बंद करने जाने की बात बोलकर निकला था। इसके बाद वह लापता हो गया। तीन दिन बाद शनिवार की सुबह उसका गांव के बाहर नहर में शव बरामद हुआ जिसकी हत्या कर पानी में फेंका गया था। इस घटना के बाद गुस्साएं परिजनों ने जाम लगा दिया था।

PunjabKesari

जिसके बाद आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने थाना प्रभारी विजय सिंह, उपनिरीक्षक कन्हैया बघेल, मृगेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर दी जिसने स्थानीय लोगों से बारीकी से पूछताछ की और युवक का एक महिला के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी सामने आई। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब महिला के घर वालों को पकड़ा तो इस अंधी हत्या का खौफनाक सच सामने आ गया। युवक का महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और अक्सर रात में वह उसके घर जाता था।

PunjabKesari

घटना वाले दिन नाबालिग बेटे ने उसे मां के साथ कमरे के अंदर पकड़ लिया था इसके बाद महिला ने खुद को सही साबित करने के लिए बेटे और पति संग मिलकर उसकी बेदम पिटाई की और बाद में शव को नहर में लाकर फेंक दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुशील साहू 19 वर्ष, करुणा देवी साहू 38 वर्ष, राजेन्द्र साहू 32 वर्ष निवासी कसिहाई, पवन साहू 21 वर्ष निवासी शाहपुर थाना सेमरिया सहित नाबालिग को पकड़ा है। वहीं मुख्य आरोपी महिला का पति अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त डंडे बरामद किए हैं।

PunjabKesari

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक को युवक उक्त महिला के साथ कमरे के अंदर ही था। इसी दौरान घर में सो रहे नाबालिग पुत्र की नींद खुल गई तो उसे कमरे के अंदर आवाज आती हुई सुनाई दी। जब उसने कमरे में देखा तो उसकी मां युवक के साथ बिस्तर में थी। जिसके बाद उसने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और रीवा में रहकर आटो चलाने वाले पिता को फोन कर दिया। पिता ने अपने साले को बुलवाया और घर पहुंचकर पुत्र के साथ मिलकर उक्त युवक को डंडे से तब तक पीटा जब तक वह अचेत नहीं हो गया। बाद में सबने साथ मिलकर 200 मीटर दूर शव को लाकर नहर में फेंक दिया। जिसका शव तीन दिन बाद मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News