हिंदू मरीज को मुस्लिम डोनर का खून चढ़ाने से किया इंकार...सोशल मीडिया पर अस्पताल का वीडियो वायरल

Wednesday, Sep 11, 2024-08:20 PM (IST)

पन्ना : पन्ना जिला अस्पताल के ब्लड बैंक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें ब्लड बैंक का कर्मचारी हिन्दू मुस्लिम जैसी बातें करते सुनाई दे रहा है। यह वीडियो दा मुस्लिम नाम के ट्विटर एकाउंट पर लगाया गया है। जिसके बाद प्रदेश की राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल पन्ना जिला अस्पताल के ब्लड में बैंक में पदस्थ लैब टेक्नीशियन रविकांत शर्मा एक वाइरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए है। इस वीडियो में टेक्नीशियन एक युवक से पूछता है- जो खून देने आया है क्या वो मुस्लिम है और जिसे खून चढ़ाया जाना है वो हिंदू है? यह बात सुनते ही युवक उनसे कुछ सवाल जवाब करते नजर आ रहा है।

PunjabKesari

युवक कहता है- जब डोनर खून देने के लिए तैयार है और जिसे खून चढ़ाया जा रहा है। उसे भी दिक्कत नहीं है तो फिर आपको क्या दिक्कत है? टेक्नीशियन कहता है कि यह हमारी नौकरी का सवाल है। वीडियो को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें लिख रहे है।

PunjabKesari

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह भी इस वीडियो का जिक्र कर चुके हैं। वहीं जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह वीडियो 22 जून का है। जब सुरेश सोनकर नाम का युवक अपनी मां के लिए ब्लड की जरूरत पड़ने पर एक ब्लड डोनर ब्लड बैंक लेकर पहुंचे। वह युवक मुस्लिम था। सुरेश सोनकर से बात की तो पता कि टेक्नीशियन ने खून देने में हिंदू-मुस्लिम की बात की थी। वहीं अब इस मामले में सिविल सर्जन ने ब्लड बैंक कर्मचारी को नोटिस देकर जवाब मांगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News