पत्थरबाजों पर रासुका लगी, तो पुलिस के पास पहुंचा मुस्लिम समाज, कहा- ये लोग हमारे इलाके में आते ही क्

12/31/2020 6:09:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने के लिए निकाली जा रही जनजागरण रैली के दौरान हुए विवाद को लेकर मुस्लिम पक्ष ने ज्ञापन सौंपा। इसको लेकर मुस्लिम नुमाइंदा कमेटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने इंदौर आईजी योगेश देशमुख से भी मुलाकात की और निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की। 



हाल ही में इंदौर जिले के गौतमपुरा के समीप चांदनखेड़ी में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने के लिए निकाली जा रही जनजागरण बाइक रैली पर पथराव हुआ था और भारी विवाद की स्थिति बनी थी। मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कड़ी कार्यवाही भी की है। अब इस मामले में मुस्लिम नुमाइंदा कमेटी ने आईजी योगेश देशमुख से मुलाकात कर निष्पक्ष कार्यवाही करने की मांग की है।



मुस्लिम समाज का कहना है कि गौतमपुरा के समीप चन्दनखेड़ी में रैली में उपद्रवी तत्वों ने मुस्लिम समाज के प्रति आपत्तिजनक नारे लगाए गए और मस्जिद में तोड़फोड़ की। मुस्लिम समाज का कहना है कि कोरोना काल में किसी भी तरह की रैली निकालने, धरना प्रदर्शन की अनुमति नही हैं। जिले में धारा 144 लागू है ऐसे में रैली निकालने की अनुमति कैसे दी गई। मुस्लिम समाज का मांग की कि रैली में शामिल उपद्रवी तत्वों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए तथा राम मंदिर निर्माण के नाम पर निकाली जाने वाली यात्राएं, रैलियों पर तुरंत रोक लगाई जाए।

meena

This news is meena