मेरी शादी 26 APRIL को है, मुझे भगा ले जाना... प्रेमिका ने 10 के नोट पर भेजा मैसेज, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल...

4/21/2022 3:40:29 PM

एमपी डेस्क: सोशल मीडिया पर 10 का नोट एक बार फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रेमिका ने अपने प्रेमी के नाम मैसेज भेजा है। प्रेमिका ने अपनी शादी की तारीख का जिक्र करते हुए प्रेमी के नाम संदेश लिखा कि मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा ले जाना। साथ ही प्रेमिका ने अपने प्यार का इजहार भी किया।

वायरल हो रहे 10 के नोट में कुसुम नाम की लड़की ने अपने प्रेमी विशाल धवन को संदेश भेजा है जिसमें जिक्र किया है कि मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगाकर ले जाना। आई लव यू। नोट पर लिखा मैसेज देखकर साफ समझ आ रहा है कि कुसुम नाम की लड़की की शादी उसकी मर्जी के बिना किसी और से की जा रही है। इसी वजह से लड़की ने नोट के जरिए अपने प्रेमी को मैसेज लिखकर बताया है कि उसकी शादी 26 अप्रैल को है और वो उससे पहले उसे भगाकर ले जाए। अब इस नोट ने सोशल मीडिया पर फिर से हड़कंप मचा दिया है।

इस नोट को गोगो नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा कि ट्विटर के लोगों अपनी ताकत दिखाओ। 26 अप्रैल के पहले कुसुम का यह मैसेज विशाल तक पहुंचना है। दो प्यार करने वाले को मिलाना है। कृपया अपने जानने वाले सभी विशाल नाम के लड़कों को टैग करो।

ऐसे में यूजर्स कुसुम नाम की लड़की को खूब दुआएं दे रहे हैं और उम्मीद जता रहे हैं कि 26 अप्रैल से पहले कुसुम अपने विशाल से मिल जाए।  बता दें कि इससे पहले सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा एक नोट खूब वायरल हुआ था। लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजेदार जोक्स और मीम्स शेयर किए। 

meena

This news is Content Writer meena