इंदौर में एक ही परिवार के सभी सदस्यों की रहस्यमयी मौत, पुलिस को आत्महत्या का शक

9/27/2019 12:27:46 PM

इंदौर (गौरव कंछल): व्यावसायिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक मशहूर रिसॉर्ट के कमरे से एक ही परिवार के चार लोगों के शव रहस्यमयी ढंग से मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Indore News, family suicide, family death, mysterious death, resort, police investigation, suspicious death

पुलिस को शक है कि चारों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। मृतकों की पहचान डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सेना, पत्नी प्रीति सक्सेना, बेटे अद्वित और बेटी अन्यया के तौर पर हुई है।अभिषेक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। ये रिसोर्ट क्रीसेंट वाटर पार्क में है जहां पर मेहमान किराए पर कमरे लेकर वहां रुकते हैं। अभिषेक सक्सेना ने एक दिन पहले कमरा किराए से लिया था। लेकिन गुरुवार को जब परिवार के लोग कमरे से बाहर नहीं आए, तो शाम के समय रिसोर्ट प्रबंधन सक्रिय हुआ। काफी कोशिश के बाद भी अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया, तो मास्टर की का इस्तेमाल किया गया। इसके बाद जो दृष्य सामने था वो विचलित कर देने वाला था। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो अदर चार लोगों के शव पड़े हुए थे। पुलिस के अनुसार चारों का शरीर नीला पड़ गया था। पास में एक केमिकल रखा था जिसका सेवन कर आत्महत्या की बात सामने आ रही है ।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Indore News, family suicide, family death, mysterious death, resort, police investigation, suspicious death

FSL टीम ने की जांच…
पुलिस की FSL टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस को पता चला कि अभिषेक आईटी इंजीनियर थे और परिवार के साथ घूमने के लिए आए थे। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। अभिषेक के परिवार में बुजुर्ग मां है जो घर पर ही थी। पुलिस ने उन्हें व अन्य रिश्तेदारों को सूचना देकर बुलाया। अभी आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद इंदौर में सनसनी फैल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News