नरेंद्र मोदी भगवान का अवतार...CM शिवराज ने PM की जमकर की तारीफ

12/7/2023 7:03:48 PM

श्योपुर: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नतीजों में शानदार प्रदर्शन के बाद अब भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए जुट गई है। इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बयान सामने आया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना भगवान से की है और कहा है कि मोदी भारत के लिए एक वरदान हैं और उनके नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

मध्य प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत के बाद अब अब शिवराज  सिंह चौहान ‘मिशन 29’ के लिए जुट गए हैं। जहां भाजपा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई उन सीटों पर अब पार्टी का फोकस है। इसी कड़ी में सीएम शिवराज सिंह लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होने श्योपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि हम भले ही विधानसभा चुनाव में यहां से सीटें हार गए हों, लेकिन लोकसभा चुनाव में यहां की दोनों सीटें जीतने का संकल्प लेना है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए एक वरदान हैं और उनके नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम भले ही यहां नहीं जीते, लेकिन पूरे प्रदेश में ऐसा बहुमत मिला है कि सब दंग रह गए हैं। ये प्रचंड विजय बहनों के आशीर्वाद से मिली है। उन्होने कहा कि ‘हमने जनता के विकास के लिए काम किया है और ये डबल इंजन की सरकार के काम की जीत है। और ये विजय लाड़ली बहनों के तुम्हारे भाई के प्रति प्यार और स्नेह की जीत है। आज आपका भाई आपको ये वचन देता है कि हमने जो भी वचन और गारंटी दिया है, वो सब पूरी करेंगे।’

इस मौके पर शिवराज सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न और समृद्ध भारत का निर्माण हो रहा है। नरेंद्र मोदी भारत को भगवान का वरदान है। हम उनके पीछे खड़े हैं। वे फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें, इसके लिए मध्य प्रदेश कोई कसर नहीं छोड़ेगा। इसलिए हम मध्य प्रदेश से हर सीट पीएम मोदी को समर्पित करेंगे।

meena

This news is Content Writer meena