ज्योतिषाचार्य दिग्विजय जी, मुहूर्त देखकर बताएं कांग्रेस का अगला अध्यक्ष कौन होगा - बीजेपी

8/4/2020 12:41:39 PM

भोपाल: बुधवार 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन हो रहा है। इसके लिए पूरे देश में जश्न का माहौल है। वहीं भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में ट्वीटर वार जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भले ही राममंदिर निर्माण को लेकर खुशी जाहिर की हो लेकिन भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर वे लगातार हमलावर हैं। मुहूर्त को लेकर राज्य में जंग सी छिड़ गई है। एक तरफ दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा तो दूसरी और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया और कहा करोड़ों राम भक्तों की आस्था से खेलने के बजाय ज्योतिषाचार्य दिग्विजय सिंह को कुछ शुभ मुहूर्त अपनी पार्टी के लिए भी निकालने चाहिए और बताना चाहिए कि अगला वह नेता कौन होगा जो हताश होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़ेगा।

PunjabKesari

दरअसल सोमवार को ट्वीट करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह करोड़ों राम भक्तों की आस्था से खेल रहे हैं। राम मंदिर पर शुभ मुहूर्त का आकलन करने से बेहतर सुझाव यह है कि दिग्विजय सिंह अपनी पार्टी के लिए कुछ शुभ मुहूर्त निकलवाए। नरोत्तम मिश्रा ने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें शुभ मुहूर्त निकालना चाहिए की कांग्रेस में अगला कौन सा नेता ऐसा होगा जो कांग्रेस की पार्टी छोड़कर जाएगा। वही पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा। 

PunjabKesari

बता दें कि 5 अगस्त को राम जन्मभूमि अयोध्या में भूमि पूजन का शुभ मुहूर्त है। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों भूमि पूजन किया जाएगा। दिग्विजय सिंह लगातार इस मुद्दे पर सवाल उठा रहे हैं। सोमवार को ट्वीट के जरिए दिग्विजय ने यहां तक कह दिया कि मंदिर पूजन के लिए हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज किया गया है। यही कारण है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राम मंदिर के पुजारी तक कोरोना संक्रमित हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News