नरोत्तम ने दिग्विजय पर कसा तंज, बोले- बीमारी को खत्म करो बीमार को नहीं

6/16/2020 1:17:45 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में शिवराज के फर्जी वायरल वीजियो के बाद बीजेपी नेताओं ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय व स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मांग की है कि दिग्विजय सिंह सार्वजनिक तौर पर सीएम से माफी मांगे और डर्टी पॉलिटिक्स बंद करें।

PunjabKesari

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर हमलावर होते हुए कहा कि हमे बीमारी से लड़ना है बीमार से नहीं, अपनी गलती छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनकी गलती पकड़ में आ गई है। पहले तो उन्हें माफी मांगना चाहिए और उन्हें यह डर्टी पॉलिटिक्स बंद करना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा षडयंत्र करती है। दिग्विजय सिंह जैसे सीनियर लीडर को ऐसे ट्वीट नहीं करना चाहिए। वे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। साथ ही उन्होंने राज्यसभा चुनाव को लेकर दिग्गी को घेरचे हुए कहा कि फूल सिंह बरैया को राज्यसभा भेजना चाहिए, लेकिन दिग्विजय सिंह उन्हें पीछे की ओर खींच रहे हैं। वही उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इंदौर में कोरोना फैलाने के पीछे पूर्व की कमलनाथ सरकार जिम्मेदार है उन्होंने समय रहते केंद्र की गाइडलाइन का पालन नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News