कांतिलाल भूरिया के बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- वे राक्षसी प्रवृति के हैं

2/2/2021 1:53:41 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा झाबुआ में पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के दिए बयान पर उन्हें असुर प्रवृति का बताया है। गृहमंत्री ने कहा कि जब कोई अच्छा काम करता है तो आसुरी शक्तियां इसमें बाधक बनती है। साथ ही साथ उन्होंने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा।

PunjabKesari

झाबुआ में आदिवासी विधायक कांतिलाल भूरिया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर द्वापर, त्रेता और सतयुग में जाएंगे और देखेंगे तो जब कोई अच्छा काम होता था तो आसुरी शक्तियां उसमें व्यवधान पैदा करने आती हैं। ठीक वैसे ही भूरिया जी का बयान आसुरी प्रवर्ति का द्योतक है।
वहीं गृहमंत्री ने इस बयान के लिए भूरिया को जिम्मेदार न ठहराते हुए कहा कि इसके लिए अब उनकी गलती नजर नहीं आती, उनके जो गुरु हैं राजा साहब, जैसी शिक्षा उनको मिली है, वैसा उवाच वो कर रहे हैं।

PunjabKesari

कोरोना योद्धाओं पुलिसकर्मियों के सम्मान पर गहमंत्री ने की तारीफ...
मध्य प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना संकट में अच्छी भूमिका निभाने वाले पुलिस विभाग के योद्धाओं को कर्मवीर मैडल दिया जा रहा है। इस पर गृहमंत्री ने कहा कि कोरोना योद्धाओं को इसी माह सम्मानित किया जाएगा। जब भी कोरोना का ज़िक्र होगा , हमारे पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का ज़िक्र जरूर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News