ओवैसी को नरोत्तम मिश्रा का खुला चैलेंज, शेर के बच्चे सियारों से नहीं डरते! ...पता नहीं कहां गायब हो जाओगे

12/24/2021 3:53:06 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी के विवादित वीडियो पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दी है। नरोत्त्तम मिश्रा ने कहा है कि यूपी के चुनाव के परिणाम के बाद ओवैसी को ढूंढते रह जाओगे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ओवैसी की धमकी और भाजपा का रिश्ता शेर के बच्चों की तरह है। सियारों से दहशत खाएंगे तो फिर सोचिए जंगल में कैसे रह पाएंगे।

दरअसल, ओवैसी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे मंच से कहते हैं, 'मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं, याद रखना मेरी बात को। हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा। हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश जरूर हैं, मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। अल्लाह... अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को नेस्तनाबूद करेंगे और हम याद रखेंगे। हालात बदलेंगे। जब कौन बचाने आएगा तुमको? जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे। जब कौन आएगा? हम नहीं भूलेंगे।'

PunjabKesari

ओवैसी के इसी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ओवैसी की धमकी और बीजेपी का रिश्ता शेर के बच्चों की तरह है। सियारों से दहशत खाएंगे और अब आप ही सोच लीजिये कि वे जंगल में कैसे रह पाएंगे। उत्तर प्रदेश के चुनावों परिणामों के बाद ओवैसी कहीं नहीं दिखेंगे। नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि ओवैसी जाति की राजनीति करते हैं और बीजेपी सबका साथ सबका विश्वास में विश्वास रखती है और इसी पर जन की सेवा करना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News