''आग लगा दो'' बयान पर नरोत्तम का तंज, बोले- ये वहीं नाथ है जिन्होंने 84 के दंगों में आग लगाई थी...

5/21/2021 8:20:04 PM

डबरा: पूर्व सीएम कमलनाथ के आग लगाने वाले वीडियो वायरल होने पर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि यह वही कमलनाथ है जिन्होंने 84 के दंगों में देश में आग लगाई थी अब वह फिर पूरे प्रदेश को आग में झोंकना चाहतें हैं। यही इनका मूल चरित्र है। आपदा के समय में यह सेवा नहीं करना चाहते तांडव करना चाहते हैं।किसानों से खरीदे गए 97% गेहूं का ट्रांसपोर्टेशन किया जा चुका है। मुख्यमंत्री जी ने कहा है किसानों के गेहूं का एक-एक दाना खरीदा जायेगा।

कमलनाथ के हनी ट्रैप की पैन ड्राइव होने के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह डर्टी पॉलिटिक्स करते हैं। उनके पास सिर्फ़ बातें है यदि है तो वह दिखायें। नरोत्तम मिश्रा ने किसानों के गेहूं भीगने के प्रश्न पर कहा कि 97 प्रतिशत गेहूं उठ चुका है और भी ख़रीदा जायेगा। उन्होंने डबरा विधायक के ख़रीद केंद्र पर धरना देने के सवाल पर कहा कि उनके पास धरना देने के अलावा क्या है।


आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे  किसानों और सरकार के बीच चल रहे विवाद को लेकर आग लगाने की बात कह रहे हैं। वायरल वीडियो के अनुसार पूर्व सीएम कमलनाथ कह रहे हैं कि यही आग लगाने का मौका है। किसानों के साथ अन्याय हुआ है। सरकार के खिलाफ जमकर चलाओ सरकार ऐसा कर रही है वैसा कर रही है। खरीदी जो करी है वह हरियाणा पंजाब से करी है। जितना सरकार के खिलाफ चला सकते हो चलाओँ यही मौका है आग लगाने का...

meena

This news is Content Writer meena