नरोत्तम बोले- ये वही PK हैं जिसने बिहार में लालटेन बुझाई, UP में साइकिल पंचर की और अब बंगाल...

12/22/2020 12:13:05 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दावे को लेकर जिसमें उन्होंने चैलेंज देकर कहा है कि भाजपा दहाई के आंकड़े के लिए भी संघर्ष करती दिखेगी अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे स्पेस(रणनीतिकार का कार्य) छोड़ देंगे को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। गृह एवं जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि पीके ओर शीके सब फीके होते है जब जनता खड़ी होती है। जो हाल बिहार और यूपी का हुआ वहीं बंगाल का होने वाला है।

PunjabKesari

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी को लेकर दिए बयान पर चुटकी लेते हुए गृह एवं जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम ने कहा कि ये ही प्रशांत किशोर है जिन्होंने बिहार में तेजस्वी की लालटेन बुझाई थी, उप्र में साइकल पंचर करवा दी थी। अब ममता की पार्टी भी तिनके की तरह उड़ती दिखेगी। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर पेड वर्कर है राजनीति पर ज्यादा नहीं बोलना चाहिए।
 

PunjabKesari

वहीं 23 दिसंबर को राजधानी में हुए किसान आंदोलन के समर्थन में किसान संगठनों के सत्याग्रह पर कहा कि ये ही समझ नहीं आया कि उनकी मांग क्या है? उसे काला कानून बोल रहे है तो वो ये बताए उसमे काला क्या है? राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि संघ राष्ट्रवादी संगठन है राष्ट्र हित मे कोई भी एजेंडा चलता है तो उसमें क्या बुराई है। बता दें कि राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पीएम मोदी संघ का एजेंडा चला रहे है। उन्होंने कहा कि ओसामाजी बोलें तो अच्छा, बाटला हाउस, गुपकार गैंग का समर्थन करें तो अच्छा और आरएसएस जैसा संगठन राष्ट्रवाद का समर्थन करे तो बुरा! यह कैसे हो सकता है?

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News