चिरायु अस्पताल की जेब की सरकार ! नरोत्तम बोले- मालिक ने खंडन कर तो दिया, अब क्यों करें कार्रवाई ?

5/17/2021 1:51:33 PM

भोपाल (इजहार): एक दिन पहले खुले तौर पर सरकार और सिस्टम के साथ सीएम के आदेश को चुनौती देने वाले चिरायु अस्पातल पर शिवराज सरकार कोई भी कार्रवाई नहीं करेगी। इस मामले में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, कि जब अस्पताल के मालिक ने ही उस मामले की खंडन कर दिया तो कार्रवाई का कोई सवाल ही नहीं रह जाता। नरोत्तम के मुताबिक, चिरायु एक प्रतिष्ठित अस्पताल है जो कई लोगों का इलाज करके उन्हें ठीक कर रहा है ऐसे में इस मामले में उस पर कार्रवाई का कोई मतलब नहीं है। 



- क्या है मामला ?
दरअसल एक दिन पहले चिरायु अस्पताल के मैनेजर ने एक आयुष्मान कार्ड धारक को अस्पताल से यह कहकर भगा दिया था, कि उनके अस्पताल में आयुष्मान कार्ड स्वीकार्य नहीं किया जाता। जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सभी अस्पतालों को आयुष्मान कार्ड धारकों के मुफ्त इलाज के निर्देश दिए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जमकर बवाल हुआ और भोपाल जिला प्रशासन ने अस्पताल को नोटिस भी भेजा था, लेकिन अब जबकि गृहमंत्री ने खुद इसका खंडन कर दिया है तो माना जा रहा है, कि इस विषय में कोई भी प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की जाएगी। 



- मीडिया की सफाई ही मान गई सरकार !
इस विषय में अस्पताल के मालिक डॉ. अजय गोयनका ने एक वीडियो जारी किया था, और वह खुले तौर पर अपने मैनेजर की करतूत का खंडन करते नजर आए थे। उन्होंने कहा था, कि उनके अस्पताल में आयुष्मान कार्ड धारकों का इलाज उचित तरीके से किया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो बनाने वाले शख्स पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। यहां गौर करने वाली बात ये है, कि सरकार ने जिला प्रशासन द्वारा थमाए गए नोटिस का भी इंतजार नहीं किया और अस्पताल प्रबंधन को अपनी तरफ से क्लीन चिट दे दी।

 

meena

This news is Content Writer meena