नरोत्तम बोले- लव जिहाद कानून पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे कांग्रेस, किसान आंदोलन पर भी साधा निशाना

11/27/2020 1:05:51 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगाण करते नजर आ रहे हैं। अपनी दैनिक प्रेसकांफ्रेस में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहां पीएम मोदी की जमकर तारीफ की वहीं लव जिहाद कानून पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के रैवेय को लेकर जमकर लताड़ा। उन्होंने कांग्रेस को दोमुंही राजनीति करने वाली पार्टी बताया और कहा कि कांग्रेस को अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए। कांग्रेस भ्रम में जीती है।

PunjabKesari

गृहमंत्री ने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए पीएम मोदी के one नेशन वन इलेक्शन बयान पर कहा कि जब से मोदी आए हैं नए नवाचार कर रहे हैं। one Nation one tax, one Nation one election, one Nation one flag, one Nation one ration, one Nation one transportation, one Nation one education, मोदी जी एक देश पूरा देश अनेक देश फिर भी एक देश पर काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

लव जिहाद कानून पर कांग्रेस के आरोप पर बोले...
लव जिहाद पर कांग्रेस के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए। कांग्रेस बताए कि वो इस विधेयक का विधानसभा में विरोध करेगी या सपोर्ट करेगी। कांग्रेस दोमुंही राजनीति करती है। कांग्रेस भ्रम की स्थिति में जी रही है। वहीं उन्होंने भोपाल में आए तलाक के मामले पर कहा कि लगातार इस तरह के मामले आते जा रहे हैं। ये चिंता का विषय है।

PunjabKesari
किसान आंदोलन पर कहा...
नरोत्तम मिश्रा ने किसानों के आंदोलन को लेकर कहा कि केवल कांग्रेस शासित प्रदेशों में उग्र आंदोलन हो रहे हैं। जबकि दूसरे प्रदेशों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन हो रहे। कांग्रेस का यह प्रोग्राम स्पॉन्सर्ड है। ये आंदोलन किसानों का नहीं कांग्रेस का आंदोलन है।
कोरोना को लेकर बोले...
मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले भले ही बढ़ रहे हैं लेकिन सुखद खबर यह भी है कि प्रदेश में मृत्यु दर का प्रतिशत लगातार कम होता जा रहा है। राज्य में अब केवल 1.6 प्रतिशत मृत्यु दर रह गई है।

 


meena

Related News