बिग-बी की सास के साथ बंगाल में हुए हमले के खिलाफ MP में मुहिम चलाएंगे नरोत्तम मिश्रा

12/11/2020 12:10:17 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्शन मोड में आ गए हैं। गृहमंत्री ने ममता बनर्जी के बयान को निर्ममता पूर्ण बताया और भाजपा नेताओं पर हुए हमलों की निंदा की। नेताओं पर ऐसे जानलेवा हमलों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने अमिताभ बच्चन की सास के साथ मिलकर एक मुहिम चलाने की तैयारी का ऐलान किया है।

गृहमंत्री ने कहा कि हम ममता बनर्जी के उस बयान की निंदा करते हैं जिसमें उन्होंने हमें बाहरी गुंडा बताया। जबकि हम इस देश के नागरिक है। निर्ममता दीदी पाकिस्तानियों को अपना बताती हैं। पूरे के पूरे बंगाल में भय का माहौल है।



गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे मध्यप्रदेश में रहने वाले बांग्ला परिवारों के साथ मिलकर मुहिम चलाएंगे। इसके लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से मुलाकात करेंगे। साथ ही बंगाली परिवारों से भी मुलाकात कर बंगाल के हालातों पर चर्चा करेंगे। बंगाल में चल रही सरकार की देश विरोधी गतिविधियों के खिलाफ पश्चिम बंगाल के नागरिकों को एकजुट करेंगे।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि ममता बनर्जी को भारत के लोग बाहरी नजर आते हैं जबकि बंगाल वीरों और देशभक्तों की भूमि है, आजादी के आंदोलन को बंगाल ने ही दिशा दी थी। लेकिन अब बंगाल बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। ममता दीदी के प्राण माफिया में बसे हैं और माफिया ममता दीदी में। लेकिन अब दुनिया की कोई भी ताकत ममता दीदी की सरकार को जाने से रोक नहीं सकती।

meena

This news is meena