गांधी परिवार के धर्म पर नरोत्तम ने उठाए सवाल, बोले- कभी इन्हें लक्ष्मीपूजन करते देखा है क्या?

11/7/2021 12:35:24 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने धर्म आस्था को लेकर गांधी परिवार पर बड़ा हमला किया है। नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांधी परिवार चुनावी हिंदू है। कभी भी उनका एक भी फोटो भाई दूज या दीवाली का नहीं है। ना ही कभी लक्ष्मीपूजन का फोटो देखा वे सिर्फ जनेऊधारी और चुनावी हिंदू है।

PunjabKesari

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस परिवार चुनावी हिंदू है आपने कभी देखा क्या कि दीपावली पर लक्ष्मी पूजन कर रहे हो, भाई दूज पर दोनों भाई बहन एक टीका तक भी किया हो। आप देवउथावनी में भी देख लेना वह देव उठाते भी नजर नहीं आएंगे। यह सब सिर्फ चुनावी जनेऊधारी और चुनावी हिंदू है। गांधी परिवार ने कभी हमारी भावनाओं और हमारी तीज त्योहारों का ध्यान नहीं रखा। मुझे बड़ी उम्मीद थी कि भाईदूज पर प्रियंका और राहुल गांधी टीका लगाते हुए कोई तस्वीर आएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

PunjabKesari

पेट्रोल डीजल के दाम कम होने पर कहा,मध्य प्रदेश में हम पहले भी दाम कम कर सकते थे लेकिन हमने उपचुनाव के जीत के बाद दाम कम किए। भाजपा कांग्रेस की तरह वोट की राजनीति नहीं, बल्कि सेवा से सरोकार रखती है।

वहीं पीएम मोदी की तारीफ करते हुए देवतुल्य बताया और कहा कि भारत माता को विश्व में गौरवान्वित करने वाला नेतृत्व मिला है। वैश्विक राजनीति में उनकी लोकप्रियता का लगातार चढ़ता ग्राफ इसका प्रमाण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News