राहुल लोधी के इस्तीफे पर नरोत्तम का तंज, बोले- एक और गया तो कमलनाथ 30 मार खां हो जाएंगे

10/26/2020 11:22:31 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। एक तरफ कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है तो दूसरी ओर बीजेपी नेताओं का आत्मविश्वास और बढ़ गया है। इसी कड़ी में डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कांग्रेस का एक और विधायक इस्तीफा देता है तो कमलनाथ 30 मार खां हो जाएंगे। वहीं उन्होंने राहुल गांधी व जीतू पटवारी पर भी निशाना साधा है।



नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल के इस्तीफ़े के बाद से यह बात साफ है कि विपक्ष का नेता चुनने का चुनाव लड़ रही है सरकार में आने की बात तो अब खत्म हो गई है अब वो चार अक्टूबर को भी विपक्ष में रहने वाले है। यह तय हो गया कि चार तारीख को चार्टर्ड बुक है कमलनाथ का...। दमोह विधायक के इस्तीफ के बाद कमलनाथ के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हुए है।यह उनका अक्षम्य नेतृत्व है इस कांग्रेस में कोई रहने वाला नहीं जो जाता है कि उसे बिकाऊ कहते है। आपके पास रहेगा उसे टिकाऊ कहते है। अपनी कर्मण्यता और क्षम्यताम् को छुपाते हो। राहुल लोधी ने तो अपनी स्तिथि बता दी और दिल्ली के राहुल ने भी उनकी स्तिथि रखी है चुनाव के बाद राहुल जो निर्णय लेगें वह भी देखने वाला होगा।



वहीं दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वो ये  कहने लगे कि प्रशासनिक तंत्र से बीजेपी सरकार बना रही है यदि वह कहे कि बैलेट पेपर से मतदान हो तो समझ लो कि कांग्रेस ने हार मान ली है। जीतू पटवारी को लेकर कहा कैसे मुद्दों से ध्यान हटाए जाए ये उन्हे पता है। जीतू का 15 साल के मुख्यमंत्री से 15 महीने के मुख्यमंत्री को बेहतर बताना और सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा और पूर्व सीएम द्वारा सीएम को नालायक कह कर मुद्दे से ध्यान भटका रहे हैं। 

meena

This news is meena