पड़ोसी ने पत्थर मारकर तोड़ी मुर्गी की टांग तो पुलिस ने दर्ज की FIR, आरोपी फरार

7/10/2021 2:00:09 PM

खरगोन सच में एमपी अजब है और यहां घटने वाली घटनाएं भी गजब है। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि राज्य के खरगोन जिले से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने मुर्गी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी पर एफआईआर दर्ज की है। यही नहीं, पुलिस ने मुर्गी की एमएलसी कराई और उसकी रिपोर्ट अब कोर्ट में पेश करेगी।

PunjabKesari

मामला जिला मुख्यालय से 65 किलोमीटर दूर महेश्वर थाना क्षेत्र का है। जहां काकरिया निवासी सुनील औसारी अपनी घायल मुर्गी को लेकर थाने पहुंचा। उसने बताया कि उसकी मुर्गी घर के पास ही मुकेश के खेत में दाना चुग रही थी। इस दौरान मुकेश ने मुर्गियों को पत्थर मारा। इससे लाल रंग की एक मुर्गी के दाएं पैर में पत्थर लगा और उसका पैर टूट गया।

PunjabKesari

मुर्गी की उम्र करीब 6 माह बताई जा रहा है। सुनील ने मुर्गी को पत्थर मारने का कारण पूछा तो उसने गालियां दी साथ ही चेतावनी दी कि मुर्गियां उसके खेत में नहीं आनी चाहिए। इसके बाद सुनील अपनी घायल मुर्गी को लेकर स्थानीय थाना पहुंचा। सारा मामला सुनने के बाद उपनिरीक्षक प्रवीण निकुंभ ने आरोपी मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

PunjabKesari

एफआईआर दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी के निर्देश पर मुर्गी की एमएलसी कराई गई। इसमें मुर्गी की दाईं टांग में फ्रैक्चर पाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस एफआईआर के साथ मुर्गी की एमएलसी रिपोर्ट न्यायालय में पेश करेगी। बताया जा रहा है कि आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News