नवजात का बेरहमी से कत्ल, शरीर को पेचकस से 100 बार से ज्यादा गोदा

9/30/2020 4:13:42 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मासूम का ऐसा शव मिला है जिसे देखकर हर किसी की रुह कांप जाए। मामले में दो दिन की बच्ची की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई। बच्ची का साा शरीर पर घाव के निशान है क्योंकि शव को देखने के बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्ची को स्क्रू ड्राइव से 100 से अधिक बार घोंपा गया है। पीएम रिपार्ट मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, भोपाल के अयोध्या नगर मंदिर के पास स्थानीय लोगों को एक मासूम बच्ची का शव मिला। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि पुलिस अभी तक नवजात की पहचान नहीं कर सकी है। बच्ची का शव बुरी तरह से गोदा हुआ था। पुलिस भी शव को देखकर सहम गई। क्योंकि बच्ची का सारा शरीर खून से लथपथ था। शुरुआत में ऐसा लगा कि किसी जानवर ने उसे नोंचकर खाने की कोशिश की होगी, जिससे उसकी छाती, पीठ और शरीर के बाकी हिस्से पर घाव हो गए।

PunjabKesari

लेकिन पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट व ऑटोप्सी सर्जन ने जो खुलासा किया बेहद दर्दनाक था। सर्जन ने बताया कि बच्ची के शरीर पर लगभग 100 बार से अधिक बार पेचकस से घोंपा गया था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि इलाके में नवजात बच्चियों की हत्या का यह तीसरा मामला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News