घर में एक पंखा नहीं! और बिजली बिल आ गया 90 हजार, बिजली ऑफिस के चक्कर काट रहा पीड़ित

1/20/2021 6:24:29 PM

रीवा (भूपेंद्र सिंह): मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां त्योंथर तहसील क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास में रहने वाले परिवार को करीब 90 हजार रुपए का बिल थमा दिया। जिसके बाद अब वह बिल सुधारने हेतु कार्यालय के चक्कर काट रहा है, और अधिकारी गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

PunjabKesari, Rewa, Madhya Pradesh, electricity bill, 90 thousand bills, electricity department

मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा उपभोक्ताओं को कम दाम में बिजली दिए जाने को लेकर लगातार वादे और दावे किए जा रहे हैं। जिसको मूर्त रूप देने के लिए सरकार के द्वारा कई योजनाएं भी चलाई जा रही हैं। लेकिन रीवा में आज इसके उलट ही तस्वीर देखने को मिली। जहां प्रधानमंत्री आवास में निवासरत घरेलू उपभोक्ता को विद्युत विभाग कंपनी के द्वारा 89 हजार 758 रुपए का बिजली का बिल थमा दिया गया। जिसके बाद बिल देखकर उपभोक्ता के पसीने छूट गए। 

PunjabKesari, Rewa, Madhya Pradesh, electricity bill, 90 thousand bills, electricity department

दरअसल त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले शकील साह के प्रधानमंत्री आवास स्थित निवास में विद्युत विभाग के द्वारा 89 हजार 758 का बिल भेजा गया। जिसके बाद बिल को सुधारने के लिए वह विद्युत कार्यालय के चक्कर काट रहा है। शकील शाह का कहना है कि विद्युत विभाग के द्वारा भेजी गई इस बिल की जानकारी जैसे ही लगी, तो वह सदमे में आ गया तथा अधिकारियों से मिलने के लिए कार्यालयों के चक्कर काटने शुरू कर दिया। लेकिन सरकारी दफ्तर में अधिकारियों के द्वारा भी गोलमोल जवाब ही दिया जा रहा है। हालांकि मीडिया से बात करते हुए अधिकारियों ने चोरी की बात की है, और बहुत ही जल्द दिल को सुधारने की बात कर रहे हैं।


Vikas Tiwari

Related News