मोदी के सांसद का बयान, ''नेता बराबर बेईमान संसार में कोई नहीं''

1/17/2019 7:05:38 PM

शहडोल: देश की राजनीति में अधिकांश नेता यही कहते रहते हैं कि हम जनता के लिए काम करते हैं लेकिन शायद ही ऐसा कोई राजनेता होगा जो खुद सांसद होते हुए नेताओं को दुनिया का सबसे बेइमान इंसान बता दे। लेकिन शहडोल के सांसद ज्ञान सिंह ने एक चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि 'नेता बराबर बेईमान संसार में कोई और नहीं होता है' इसके बाद सांसद ज्ञान सिंह ने खुद भी इस तरह के नेताओं को पसंद न करने की बात कही। 




दरअसल शहडोल के पड़मानिया गांव में जन-जातीय समुदाय के बीच फुटबाल मैच का आयोजन था इस बीच मुख्य अतिथि के रूप में शहडोल के सांसद ज्ञान सिंह भी यहां आए थे। इनके अलावा क्षेत्र के विधायक समेत अन्य नेता व नागरिक भी मौजूद थे। इसी बीच खेल के प्रारम्भ होने से पहले सांसद ज्ञान सिह ने अपने भाषण में नेताओं को न केवल बेईमान कहा बल्कि मादा प्रेमी भी बताया। वहीं खुद को भी उन्हें पसंद न होने की बात कही। नेताओं के प्रति इस तरह के बयान से सासंद ज्ञान सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। 

बता दें कि सांसद ज्ञान सिंह का यह कोई पहला विवादित बयान नहीं है इसके पहले भी वे कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं। लेकिन इस बार सभी नेताओं को संसार का सबसे बईमान बताकर ज्ञान सिंह बड़ी मुसीबत में फस सकते हैं। सांसद ज्ञान सिंह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं जो कि सात बार विधायक और 3 बार सांसद व तीन बार मंत्री रह चुके हैं।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar