कन्हैया लाल के बाद छत्तीसगढ़ के युवक को मिली जान से मारने की धमकी, नूपुर शर्मा ने समर्थन में की थी पोस्ट

7/2/2022 5:52:41 PM

भिलाई(मुकेश बनवासी): नूपुर शर्मा के बयान पर एक नई बहस छिड़ गई है। कई लोग उनके बयान की निंदा कर रहे हैं तो कुछ एक समर्थन। वहीं उदयपुर कांड ने देशभर में हड़कंप मचा दिया है। इसी बीच नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने पर कुम्हारी के एक युवक को जान से मारने की धमकी मिली है। युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के समर्थन में मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से मैसेज आए हैं और उसे शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी मिली है।

धमकी से युवक दहशत में आया गया और उसने तुरंत कुम्हारी थाना में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी मोबाइल धारकों के खिलाफ फोन पर धमकी देने की धारा 507 के तहत अपराध दर्ज किया है। वहीं धमकी मिलने के बाद से युवक ने ड्यूटी पर जाना बंद कर दिया है और अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि कैलाश नगर वार्ड 11 कुम्हारी निवासी राजा जगत (22) ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम की आइडी से नूपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से रिप्लाई मैसेज आया और दोनों मैसेज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि धमकी देने वालों में एक शख्स का नाम कासिफ है दूसरे का रितिका नायक। कुम्हारी पुलिस आरोपियों के मोबाइल नंबर के आधार पर उनका नाम और पता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News