ये है काटने वाला गधा, जिसे देखते ही सभी छोड़ देते हैं रास्ता(VIDEO)

9/22/2020 1:54:05 PM

शहडोल(अजय नामदेव): आपने आम तौर पर किसी जानवर को काटते देखा और सुना होगा लेकिन कभी किसी काटने वाले गधे के बारे में सुना है। यह गधा है मध्य प्रदेश के शहडोल में। जहां हर तरफ इस गधे की दहशत फैली हुई है। यह गधा न सिर्फ दूसरों पर हमला करता है बल्कि बिल्कुल कुत्ते की तरह काटता भी है। जिसकी दहशत इतनी कि लोग देखते ही उसके लिए रास्ता छोड़ देते हैं। हालांकि यह ऐसा क्यों करता है इसका पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश अजब है और यहां के जानवर सबसे गजब हैं अब गधे जैसा सीधा साधा जानवर भी काटने लगे तो शायद आप भी यही कहेंगे। दरअसल, शहडोल जिले की सब्जी मंडी में पिछले कई दिनों से एक गधे के आतंक से व्यापारी व सब्जी खरीददार तो परेशान थे ही लेकिन अब इससे मवेशी भी परेशान हो रहे हैं।

PunjabKesari

वायरल वीडियो के अनुसार, सब्जी मंडी में एक गधा पहले तो एक गाय पर हमला करता है। फिर देखते ही देखते वह गधा गाय की पिछली टांग को अपने दांतों से जकड़ लेता है। जिसके बाद तड़प रही गाय को बचाने के लिए सब्जी व्यापारी उसे बचाने का प्रयास करते हैं । लाठी डंडों से उसे पीटते हैं। लेकिन नाराज गधे ने अपनी पकड़ गाय के पैर में इतनी मजबूती से बना रखी थी उसे कोई छुड़ा नहीं पा रहा था। काफी मशक्कत के बाद गाय को गधे के चंगुल से बचाया जा सका। यह सब नजारा वहां लगे एक सीसीटीव कैमरे में कैद हो गया।

PunjabKesari
वहीं व्यापारियों का कहना है कि इस गधे के आतंक से वे कई दिनों से परेशान हैं। यह गधा जानवरों को ही नहीं बल्कि कई इंसानों को भी काट चुका है। इसी डर से लोगों ने अब सब्जी मंडी आना छोड़ रखा है। हालांकि काटने वाले गधे से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत नगरपालिका से भी की लेकिन सूत्रों से पता चला है कि अचानक इस गधे की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News