वेलेंटाइन डे पर बीच सड़क लड़के ने गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया प्रपोज कि video हो गया वायरल...दोनों पर होगी FIR

2/17/2023 3:44:17 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह) : वेलेंटाइन डे पर एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ऐसा अनोखा तरीका अपनाया कि पुलिस को उसके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है। दरअसल, युवक ने एक तेज रफ्तार बाइक पर स्टंट करते हुए युवती को प्रपोज किया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवक ने तो हेलमेट पहना था लेकिन युवती बिना हेलमेट लगाए दिख रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज मामले की जांच शुरु करने की बात कही है।

युवाओं में आजकल रेसिंग मोटरसाइकिल का क्रेज लगातार बढ़ते जा रहा है और इसी कारण आए दिन सड़क हादसे के मामलों में बढ़ोतरी भी नजर आती नजर आ रही है। कुछ ऐसा ही मामला छिंदवाड़ा के इमलीखेड़ा अंडर वायपास का सामने आया है, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक एवं युवती मोटरसाइकिल पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। यह वीडियो 14 फ़रवरी वैलेंटाइन डे का बताया जा रहा है स्टंट करते हुए युवक युवती को प्रपोज करते हुए दिख रहा है। वीडियो में युवक ने तो हेलमेट पहना था लेकिन युवती ने हेलमेट नहीं पहना था। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग अपने शौक के किस हद तक अपनी जान को जोखिम डाल देते है।

इस मामले में ट्रैफिक डीएसपी सुदेश सिंह का कहना है कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है वीडियो की जांच की जा रही है। इन लोगों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी और युवाओं की इस तरह के स्टंट न करने की नसीहत भी दी है।

meena

This news is Content Writer meena