आर्डर किया पनीर टिक्का, मिला चिकन रोल: पुलिस जवान का टूटा व्रत, अब कोर्ट पहुंचेगा मामला

6/28/2021 7:34:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में डीआईजी आफिस में पदस्थ एक पुलिस जवान ने व्रत के बाद शाम को घर जा कर ऑनलाइन वेज फूड का ऑर्डर किया, लेकिन उसे नॉनवेज फूड डिलीवर किया गया। उसने पनीर रोल मंगाया था। डिलीवरी बॉय उसे चिकन रोल दे गया। युवक ने पहली बाइट ली तो उसे शक हुआ। उसने उसे थूक दिया और चेक किया तो वह चिकन था। जवान ने की शिकायत तो में बाद कंपनी ने उससे माफी मांगी है, लेकिन जवान ने कहा कि मेरा धर्म भ्रष्ट हो गया, उसका क्या करेंगे, मैं कोर्ट की शरण में जाऊंगा।

PunjabKesari

यह घटना इंदौर DIG ऑफिस में तैनात कॉन्स्टेबल सोनू शर्मा निवासी मरीमाता के साथ हुई है। 25 जून को सोनू का व्रत था। वह दोपहर में ड्यूटी से वापस जब घर पहुंचा तो अकेले होने के कारण उसने ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी पर ऑर्डर किया। सोनू ने एक पनीर रोल ऑर्डर किया डिलीवरी बॉय ने एक रेस्टोरेंट से ऑर्डर डिलीवर कर दिया। जैसे ही यह रोल सोनू ने खाया, उसे शंका हुई। चेक करने पर पता चला कि वह चिकन रोल है।

PunjabKesari

सोनू शर्मा ने रेस्टोरेंट को फोन कर इस संबंध में शिकायत की। रेस्टोरेंट ने अपनी गलती मान ली। इसके लिए माफी भी मांगी। वहीं, सोनू ने स्विगी कंपनी के ट्विटर पर भी ट्वीट कर शिकायत की। कंपनी ने अपनी गलती स्वीकार की। लेकिन सोनू का कहना है, जो उसका धर्म भ्रष्ट हुआ है उसका क्या होगा? अब इस मामले को सोनू जल्द खाद्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर मामले में कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

बात की जाए तो इसे पहले भी कई बार ऐसे पार्सल में गलतियां हुई है और आज तक किसी भी कंपनी पर कार्यवाही नही हुई ,अब देखना यह होगा कि पुलिस के जवान के साथ गलत हुआ है इसके बाद कार्यवाही होती है कि नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News