बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली नाले में पलटी, दूल्हे समेत 6 की मौत

12/3/2020 6:54:21 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): खंडवा के खालवा थाना क्षेत्र अंतर्गत दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें हाथों में मेहंदी लगाई एक दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रह गई लेकिन बारात पहुंचने से पहले ही बुरी खबर पहुंची कि सड़क हादसे में दूल्हे समेत 6 बारातियों की मौत हो गई। घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है जब अचानक मेहलु गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली के नियंत्रण खो दिया और पलट कर गहरे नाले में जा गिरी। इस हादसे में दूल्हे समेत 6 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15-20 लोग घायल बताए जा रहे है। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल खंडवा भेजा गया है।

PunjabKesari

हादसा जिले के खालवा थाना क्षेत्र के मेहलू गांव के पास हुआ है, जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार बारात मोजवाडी से मेहलू जा रही थी। तभी ट्रैक्टर ट्रॉली ने नियत्रंण खो दिया। देखते ही देखते बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और दूल्हे समेत 6 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 से 20 बाराती घायल हो गए।

PunjabKesari

घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है। दुल्हन और दूल्हे के घर में जो शादी की खुशियां थी मातम में बदल गई।


meena

Related News