शिवराज सरकार पर भड़के ओवैसी बोले- गरीबों के आशियाने उजाड़े जा रहे है, याद रखना आज सरकार है कल नहीं रहेगी...

4/12/2022 3:58:28 PM

एमपी डेस्क: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा पर राजनीति शुरु हो गई है। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने घटना को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि गरीबों के आशियाने उजाड़े जा रहे हैं लेकिन भूलना नहीं चाहिए कि आज उनकी सरकार है, कल नहीं होगी।
PunjabKesari

ओवैसी ने कहा कि एमपी में कानून के शासन पर भीड़तंत्र हावी हो चुका है। भले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान की विचारधारा मस्जिदों को नापाक करने और बुजुर्गों पर हमले को सही ठहराती हो, लेकिन उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वे संवैधानिक पद पर बैठे हैं। जनता की जान-माल की सुरक्षा उनकी जिम्मेदारी है। ओवैसी ने आगे कहा कि सत्ता के नशे में गरीबों के आशियाने उजाड़े जा रहे हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि आज उनकी सरकार है, कल नहीं होगी।
 

बता दें कि रविवार को खरगोन में रामनवमीं शोभायात्रा के दौरान कुछ उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की। इसके बाद शोभायात्रा में भगदड़ मच गई। लोग अपने घरों में दुबक गए। उपद्रवी घरों दुकानों में आग लगा रहे थे पत्थर फेंक रहे थे। इस घटना से 10 पुलिसकर्मी और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इसके बाद शिवराज सरकार ने उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे और ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 16 मकान और 29 दुकानें जमींदोज की। यह कार्रवाई आज भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News